आप भी लिख सकते हो

1 टिप्पणी
आप भी इस ब्लॉग पर लिख सकते हो! अगर आप दलित या आदिवासी हो और आप के साथ भी जाति आधारित भेदभाव, छुआछूत या अत्याचार हुआ हैं तो आप अपनी कहानी इस ब्लॉग पर लिख सकते हो। इस के लिए आपको अपनी कहानी को टाइप करके beingdalit88@gmail.com पर भेजना होगा। 1-2 दिन में आप की आप-वीती इस ब्लॉग पर छप जाएगी।

इस के अलावा अगर आप दलित या आदिवासी थिंकर हो तथा आप दलित समाज की जागरूकता और विकास में योगदान देना चाहते हो तो भी आप हम से संपर्क कर सकते हो। आप दलित या आदिवासी मामलो पर लेख लिख कर हमें मेल कर सकते हो। अगर आप का लेख इस ब्लॉग पर छापता हैं तो आप को उचित इनाम भी दिया जायेगा। 

!!जय हिन्द !! जय भीम !!

1 टिप्पणी :

  1. आपका ब्लॉग अच्छा है , कई बुरी घटनाओं को आगे लाने का काम करता है , मेरी विनती है कि इस ब्लॉग पर एक पेज ऐसा भी दीजिये जहाँ पर ऐसे समाचार हों जिनमे जातीय बंधन टूटा हो. आज भी लोगों मे परसपर अद्भुत प्रेम है , समाज में कुछ ऐसे खबरे आएगी तो आशा का संचार होगा , प्रेम की प्रेरणा मिलेगी , केवल मनुवादी या दलित शब्धों के इस्तेमाल से हम वैमनस्यता और बढ़ाएंगे. जो अच्छे लोग हैं , उनकी अच्छाइयों की भी मार्केटिंग होनी चाहिए ऐसा मेरा व्यक्तिगत मत और सुझाव है. आपके प्रतिउत्तर की प्रतीक्षा रहेगी . सादर अंजनी कुमार.

    उत्तर देंहटाएं