भारतीय समन्वय संगठन (लक्ष्य) की लखनऊ महिला टीम ने एक दिवसीय कैडर कैंप आयोजित किया

कोई टिप्पणी नहीं
लखनऊ । दिनाक 28 सितम्बर 2015, भारतीय समन्वय संगठन (लक्ष्य) की लखनऊ महिला टीम ने लखनऊ के कुमड़िया गावं में एक दिवसीय कैडर कैंप आयोजित किया, गावं की सैकड़ों महिलाओं, पुरुष व् बच्चो ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। लक्ष्य के इन शिविरों में महिलाये बढ़-चढ़कर हिसा ले रही है |

लक्ष्य की कमांडरों ने यहां भी दलित समाज की आर्थिक और सामाजिक उपेक्षा पर गहरी चिंता जताई और बहुजन समाज के अधिकारों के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए समाज कि एकता पर बल दिया।

लक्ष्य की महिला कमांडर संघमित्रा गौतम ने तथागत गौतम बुद्धा की शिक्षाओ जोर दिया । लक्ष्य की महिला कमांडर रेखा आर्या ने कहा की हमें हर स्तिथि में अपने बच्चो को शिक्षित करना चाहिए और शोषण के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए ! रजनी सोलंकी ने लोगो से आवाहन किया के वो बाबा साहेब डॉ बी.आर. आंबेडकर के बताये रस्ते पर चले ।
लक्ष्य महिला कमांडर कमलेश सिंह ने उपस्थित महिलाओं से अंधविश्वास से दूर रहने की सलाह दी। राजकुमारी कौशल ने समाज की एकता पर बल दिया और कहा की बिना एकता के समाज अपने अधिकारों को प्राप्त नहीं कर सकता।
महिला कमांडर मंजुलता आर्या ने कहा कि हमें अपने बच्चो में लड़की व् लड़के का भेद नहीं करना चाहिए और लोगों को कुरूतियों से बचने की सलाह दी ।

कैडर कैंप की झलक आप के लिए...................

अंजू सिंह -9936627111
कमांडर-भारतीय समन्वय संगठन (लक्ष्य)

कोई टिप्पणी नहीं :

एक टिप्पणी भेजें