BJYM के नेता ने दलित प्रोफेसर को बेरहमी से पीटा

कोई टिप्पणी नहीं
BJP के युवा शाखा के नेता ने नागपुर में एक दलित प्रोफेसर को बुरी तरह पीटने तथा उसकी गाडियों को जलाने का मामला सामने आया हैं। सुमित ठाकुर नाम के एक भारतीय जनता युवा मोर्चा के वाइस प्रेसिडेंट ने दलित प्रोफेसर की बुरी तरह पिटाई की हैं। मल्हार माकसे जो की एक स्थानीय कॉलेज में प्रोफेसर हैं को पिछले 10 दिन में सुमित ठाकुर ने 2 बार पीटा हैं तथा उसके 3 वाहनो को जला दिया।

पहली बार सुमित ठाकुर ने प्रोफेसर पर 16 सितम्बर को हमला किया। हुआ यू था के 16 सितम्बर को प्रोफेसर का वहां अपने घर के सामने खड़ा हुआ था और सुमित ठाकुर अपने वाहन में आया और उसे टक्कर मार दी। उसके वाद वह और उसके साथी उल्टा प्रोफेसर से ही हर्जाना मांगने लगे जबकि इसमें प्रोफेसर की कोई गलती नहीं थी। पैसे देने से मन करने पर सुमित ठाकुर ने प्रोफेसर को पीटना सुरु कर दिया और उसी बोलेरो और मोटर साइकिल को आग लगा दी।

जब माकसे मामले की पुलिस कम्प्लेन दर्ज़ करवाने गया तो उस पर ऐसा ना करने का दबाब डाला गया। सुमित ठाकुर अपने 50 से भी अधिक आदमियो के साथ आया और थाने में ही वबाल मचा दिया। प्रोफेसर 2 दिन तक मामले की रिपोर्ट भी थाने में नहीं लिखवा पाया क्योंकि ठाकुर उसे लगातार फ़ोन पर धमकिया दे रहा था। 

ठाकुर फिर से एकबार 18 सितम्बर को अपने आदमियो के साथ आया और मासके की एक और गाडी को जला  दिया और फिरसे प्रोफेसर को पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश सुरु करदी हैं जोकि अभी फरार हैं। 
यह भी पढ़ें :-
1. महाराष्ट्र में दलितों के खिलाफ हिंसा बढ़ी!
2. महाराष्ट्र में दलित महिला सरपंच को नहीं फहराने दिया तिरंगा
3. दलित व्यक्ति की हत्या : ऊँची जात के लोगो को उसका जीवन स्तर पसंद नहीं आया
4. पास कराने का झांसा देकर शिक्षक ने नाबालिग दलित लड़की के साथ बलात्कार किया

कोई टिप्पणी नहीं :

एक टिप्पणी भेजें