उत्तर प्रदेश में दलित समाज सेवी अपने समर्थकों समेत कांग्रेस में शामिल

कोई टिप्पणी नहीं
जाने मने दलित समाज सेवी मनीष कुमार प्रसाद अपने कई समर्थकों के साथ शानिवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कैण्ट विधायक डा0 रीता बहुगुणा जोशी एवं पी.एल. पुनिया अध्यक्ष, अनूसूचित जाति आयोग की उपस्थित में रामकृष्ण द्रिवेदी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। डा0 रीता बहुगुणा जोशी ने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने निरंतर उपेक्षित व दलित वर्गो के उत्थान हेतु कार्य किया है।
श्री पी.एल. पुनिया ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 10 वर्षो पूर्व मैंने इसी स्थान पर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी क्योकि मुझे पूर्ण विश्वास था की कांग्रेस ही दलितों के लिए कार्य कर सकती है। हर कांग्रेसी को चाहिए कि जनता के सुख दुख में शामिल हो तथा पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करें।

श्री रामकृष्ण द्विवेदी ने कांग्रेस के इतिहास को बताते हुए कहा कि सैकड़ो लोग कांग्रेस में शामिल हो रहें है इसका सबूत है कि जनता आज भी कांग्रेस पार्टी आस्था रखती है।

श्री मनीष कुमार प्रसाद ने सभी लोगो का धन्यवाद देते हुए कहा कि बहुत विचार मंथन के उपरान्त मैं कांग्रेस में शामिल हुआ क्योकि मुझे यकिन है कि सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस ही गरीबो व दलितों के हित के लिए कार्य करती है तथा कांग्रेस पार्टी को ही शासन करने का सलीका आता है।

कोई टिप्पणी नहीं :

एक टिप्पणी भेजें