पास कराने का झांसा देकर शिक्षक ने नाबालिग दलित लड़की के साथ बलात्कार किया

कोई टिप्पणी नहीं
बिहार के किशनगंज में एक बार फिर शिक्षक और छात्रा के बीच का रिश्ता तार-तार हुआ है। इसमें एक शिक्षक ने अपने छात्रा को मैट्रिक परीक्षा पास करवाने का लालच देकर उसका यौन शोषण किया।

पीड़ित छात्रा की शिकायत पर लड़की के घरवालो ने थाने में एफआईआर दर्ज करायी है, वहीं शिक्षक स्कूल छोड़कर फरार हो गया है। घटना किशनगंज के पोठिया प्रखंड के मध्य विद्यालय छतरगाछ की है।

स्कूल के हेड मास्टर राम कुमार चौधरी ने स्कूल में कंप्यूटर क्लास सीख रही दसवीं कक्षा की दलित नाबालिग छात्रा को अच्छे नंबर से मैट्रिक परीक्षा पास करवा देने का झांसा देकर लगातार उसका यौन शोषण किया।

वहीं मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी शिक्षक ने गर्भपात करवाने के लिए नाबालिग को एक दवाई खाने को दी, जिसे खाने के बाद लड़की की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल जाना पड़ा। अब परिजनों ने इंसाफ के लिए किशनगंज महिला थाने में पीड़िता के शिकायत पर एफआईआर दर्ज करवाई है।

पीड़ित लड़की की अच्छे नंबरों से सफलता पाने की ललक और उसकी नादानी और कच्ची उम्र का फायदा उठाकर शिक्षक लगातार अपने ही छात्रा की इज्जत से खेलता रहा। अब पीड़िता आरोपी शिक्षक को सख्त सजा दिलवाने की बात कह रही है, ताकि दूसरी लड़कियां इस दरिंदे शिक्षक के झांसे में न आए।

 यह भी पढ़ें :-

  1. बदायूं: दलित लड़की के साथ घर में घुसकर रेप
  2. दलित महिला के साथ राजस्थान में भीलवाड़ा के पास सामूहिक बलात्कार
  3. मुरैना में दलित लड़की के साथ सामुहिक बलात्कार
  4. महाराष्ट्र में तीन लोगो को एक दलित महिला के साथ बलात्कार के लिए आजीवन कारावास की सजा!
  5. हैवानियत की इंतेहा:आगरा में गुंडों ने दलित लड़की से बलात्कार के बाद शारीर के टुकड़े किये

कोई टिप्पणी नहीं :

एक टिप्पणी भेजें