दबंग ने घर में घुस कर दलित किशोरियों से दुष्कर्म का प्रयास किया

कोई टिप्पणी नहीं
इलाहाबाद के मीरगंज इलाके में एक शोहदे ने दुस्साहस की हद कर दी। स्कूल जाते समय दलित किशोरियों से छेड़छाड़ करता रहा। जब उसके परिजनों से शिकायत की गई तो किशोरी के घर आ धमका। दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध पर मारपीट की। दोनों बहनों के कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर पड़ोसियों के आ जाने के डर से भाग गया। पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

गांव गहवरा निवासी दो सगी दलित बहनों ने थाने में तहरीर देकर बताया कि दोनों दिवना गाव में संचालित एक निजी स्कूल में पढ़ती हैं। प्रतिदिन वे घर से स्कूल आती और जाती हैं। गाव का राजू सिंह अक्सर रास्ते में घेर कर अश्लील हरकतें करता है। कई बार इसकी शिकायत आरोपी के बुजुगरें से की गई लेकिन वह उसके बाद भी नहीं माना। 

सात अगस्त को लगभग शाम चार बजे दोनों बहनें घर में थीं उनकी मां पड़ोस के घर में काम से गई थीं। इसी दौरान राजू सिंह घर में घुस आया और एक बहन का हाथ पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकतें कीं और दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर उसे बचाने पहुंची उसकी बहन के साथ भी शोहदे ने जोर जबदस्ती की। विरोध पर दोनों बहनों के साथ मारपीट की और कपड़े फाड़ डाले। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस ने बताया कि राजू सिंह के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट एवं पॉक्सो एक्ट तहत अभियोग दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें :-

  1. इटावा में अंतरजातीय प्रेम-प्रसंग के चक्कर में दबंगों ने की दलित पिता-पुत्र की हत्या
  2. स्कूल में लगे नल से पानी पीने पर प्रधानाचार्य ने दलित छात्र को बेरहमी से पीटा
  3. दलित लड़की से बलात्कार की कोसिस के बाद गोली मारकर हत्या
  4. मथुरा के एक गाँव में 20 दलित परिवार 4 दिन से अपने घर नहीं जा पा रहे हैं!
  5. दबंगो ने बाइक न देने पर दलित को घर में घुस कर पीटा

कोई टिप्पणी नहीं :

एक टिप्पणी भेजें