मध्यप्रदेश में पति को घर के बाहर कर दलित महिला से दुष्‍कर्म

कोई टिप्पणी नहीं
मध्यप्रदेश के सागर जिले के एक गाँव में एक दबंग ने सीमावर्ती गांव दुधावनी में एक दलित के घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कृत्य किया। इस दौरान दलित महिला के पति को घर के बाहर कर दिया गया। आरोपी ग्रामीणों के सामने कट्टा हवा में लहराते हुए भाग गया।
यूपी के जाखलौन जिले का चंदन सिंह यादव नामक व्यक्ति अक्सर एमपी बार्डर के भानगढ़ थाना क्षेत्र के गांव दुधावनी में आता जाता रहता है। शराब पीकर लोगों हंगामा मचाता है। सोमवार को चंदन सिंह ने गांव में खूब शराब पी और एक दलित के घर में घुस गया।

दलित परिवार में महिला और उसका पति घर के भीतर ही थे। चंदन सिंह ने कट्टा अड़ाकर महिला से ज्यादती करना शुरू कर दिया और कुछ देर बाद पति को कमरे से बाहर कर बैठने को कहा। धमकाया कि जब वह बाहर न निकले, न तो वह अंदर आए और न ही कहीं जाए।
चंदन सिंह करीब एक घंटे तक कमरे में रहा और दलित महिला का पति बाहर रोता रहा। इस बीच उसकी भाभी खेत से आ गई और देवर को रोता देखकर उसने कारण पूछा तो उसने घटना बताई और कहा कि चंदन सिंह अभी भीतर है।
देवर-भाभी ने गांव वालों को एकत्रित कर कमरे को बाहर से बंद कर दिया तो चंदन सिंह ने भीतर से धमकी दी कि अगर दरवाजा नहीं खोला तो महिला को कट्टे से फायर कर मार डालेगा। ग्रामीणों ने डरकर दरवाजा खोल दिया और वह हवा में कट्टा लहराते हुए यूपी चला गया। महिला ने घटना की रिपोर्ट भानगढ़ थाने में कराई है जिसमें मेडिकल जांच के लिए आज महिला को बीना अस्पताल लाया गया।

यह भी पढें :-

कोई टिप्पणी नहीं :

एक टिप्पणी भेजें