शामली में दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाया

कोई टिप्पणी नहीं
शामली में मजदूरी करने वाली एक दलित महिला को एक ठेकेदार द्वारा नशीली चाय पिलाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि दो लोगों ने दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

पीडि़ता के अनुसार नगर के एससी पैलेस को तोडऩे का ठेका शामली के माता वाली मंदिर के पास रहने वाले कंवर पाल को मिला। पैलेस को तोडऩे के लिए उसने थानाभवन के एक गांव के दलित व्यक्ति, उसके भाई और भांजे को काम पर रख। सोमवार शाम ठेकेदार ने एक मजदूर पोखर से चाय भिजवाई। चाय पीने के बाद पति समेत सभी बेहोशी हो गए।

पीडि़ता को थोड़ा होश था। रात में ठेकेदार उसे उठा ले गया। बराबर वाले कमरे में ले जाकर ठेकेदार व उसके साथी पोखर ने उससे दुष्कर्म किया। सुबह उसने पति को इसकी जानकारी दी। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है। पुलिस में शिकायत करने पर उसे परिवार सहित मारने व अश्लील वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी है। उधर, दलित महिला से दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी डीपी ङ्क्षसह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा है।

कोई टिप्पणी नहीं :

एक टिप्पणी भेजें