मुरैना में दलित लड़की के साथ सामुहिक बलात्कार

कोई टिप्पणी नहीं
एक किशोर दलित लड़की का मध्य प्रदेश के  मुरैना जिले के अंबाह गांव में चार युवकों द्वारा बलात्कार की घटना सामने आई हैं। लड़की ने बताया की उस का अपहरण कर लिया गया था तथा उस का 23 से 26 जून के बीच बलात्कार किया गया। इस दौरान आरोपियों ने उससे एक जंगल में रखा और लगातार बलात्कार करते रहे। लड़की ने 14/07/2015 को पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई हैं। 

मुरैना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रघुवंश सिंह भदौरिया ने बताया की अपराध कथित तौर पर विष्णु परमार, 22, और उसके तीन साथियों द्वारा किया गया हैं। लड़की ने यह आरोप भी लगाया कि आरोपियों ने उसकी वीडियो क्लिप बना ली हैं और धमकी दी हैं की अगर वो पुलिस के पास न जाये नहीं तो बे वीडियो क्लिप को सार्वजनिक कर देंगे ।

उस लड़की की माँ उसे मुरैना के एसपी कार्यालय ले के गयी और बताया की उसकी बेटी को 27 जून को मुक्त किया गया लेकिन चारो अभियुक्त अभी भी उन् को धमकी दे रहे हैं और उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। उन्होंने ने किसी तरह साहस जुटाया और पुलिस को रिपोर्ट दर्ज़ करवाई। 

गौर करने की बात हैं की मध्य प्रदेश में दलितों के खिलाफ हिंसा अवं अत्याचारों की घटनाएँ बढ़ती जा रही हैं। राज्य में हाल ही में सतना जिले में एक गांव में दबंग ने कुल्हाड़ी से हमला कर दलित महिला के हाथ और पैर काट दिए गए थे . 



कोई टिप्पणी नहीं :

एक टिप्पणी भेजें